मुम्बई इंडियंस ने दिखाया क्यों है वो आईपीएल की सबसे बेहतरीन टीम

आज प्लेऑफ के पहले मैच में मुम्बई इंडियंस ने दिखा दिया कि वो आईपीएल की सबसे बेहतरीन टीम क्यों है। पूरी तरीके से एक टीम गेम। दुबई इंटरनेशनल में खेले गए आज के मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। शुरुआत उनकी काफी अच्छी रही जब दूसरे ही ओवर में रोहित शर्मा (0) अपनी पहली ही गेंद पर आउट हो गए। पर इसके बाद क्विंटन डे कॉक (40) और सूर्यकुमार यादव (51) ने पारी को संभाल लिया। ईशान किशन (55), पोलार्ड (0), क्रुणाल पंड्या (13), हार्दिक पांड्या (37) ने मिलकर 200 रन का स्कोर खड़ा किया।

और पढें। बेन स्टोक्स और हार्दिक पांड्या के बीच मुकाबले में बेन स्टोक्स ने मारी बाजी; लगाया शतक, जीता राजस्थान रॉयल्स

जवाब में दिल्ली कैपिटल्स 143/8 ही बना पाई। पहले 8 गेंदों में ही दिल्ली का स्कोर 0 रन पर 3 विकेट हो गया था। शॉ, धवन, रहाणे बिना कोई खाता खोले आउट हो गए। श्रेयस अय्यर भी 12 रन ही बना पाए और टीम बुमराह के दूसरे शिकार बने।

और पढें। रन रेट के जाल में फंसा केकेआर, आईपीएल से बाहर

पहले ओवर में ही ट्रेंट बोल्ट ने अपने फॉर्म को जारी रखते हुए शॉ और राहणे को चलता किया। वहीं धवन भी बुमराह की गेंद पर बोल्ड हो गए।ऋषभ पंत भी पारी को आगे बढ़ाने में असफल रहे। स्टोइनिस (65) ने पारी को संभालने की कोशिश की और उन्हें अक्षर पटेल (42) का अच्छा साथ मिला, पर मुम्बई के गेंदबाजों ने दबाव बनाये रखा।

बोल्ट (9/2), बुमराह (14/4) या बल्लेबाज क्विंटन, सूर्यकुमार, किशन, पंड्या, कौन इस मैच का हीरो रहा, कहना मुश्किल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *