एलिमिनेटर मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने 6 विकेट से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को हराया

टॉस जीतकर सनराइजर्स हैदराबाद में पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के तरफ से विराट कोहली (6) और देवदत्त पादिक्कल (1) ने पारी की शुरुआत की, जो कि एक गलत फैसला साबित हुआ। वो दोनों जैसन होल्डर का शिकार बने। आरोन फिंच (32) और डिविलियर्स (56) ने स्कोर को आगे बढ़ाया। पर फिंच के आउट होने के बाद डिविलियर्स का साथ कोई बल्लेबाज नहीं दे पाया। उनकी पारी 131/7 पर सिमट गई। होल्डर-नटराजन की जोड़ी ने आपस में पांच विकेट बांटे। वहीं संदीप शर्मा, नदीम और राशिद खान ने काम रन दिए।

और पढ़ें। मुम्बई इंडियंस ने दिखाया क्यों है वो आईपीएल की सबसे बेहतरीन टीम

जवाब बंगलुरु के गेंदबाजों ने भी अच्छा प्रदर्शन किया, पर कम स्कोर उनको बचा नहीं पाई। मैच को अंतिम ओवर तक ले जाना उनके प्रदर्शन को दर्शाता है। लेकिन किंग विलियमसन (50) ने एक छोर से बल्लेबाजी संभाली रखी और अपने टीम को लक्ष्य तक लेकर पहुंचे। उन्हें मनीष पांडे (24) और होल्डर (24) का अच्छा साथ मिला। बंगलुरु ने 7 गेंदबाजों को लगाया पर उन्हें एलिमिनेटर से बाहर का रास्ता देखना पड़ा।

अगला मैच दिल्ली और हैदराबाद के बीच मे फाइनल में जगह बनाने के लिए 8 नवंबर को होना है। मुम्बई पहले ही दिल्ली को हराकर फाइनल में पहुंच चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *